Saturday 21 January 2017

Facebook account कैसे hack करे

(Read in English)


Hallo friends, आज मैं आपको बताउगा के कैसे आप सिर्फ Facebook account ही नहीं बल्कि Gmail, twitter,etc के accounts को भी hack कर
सकते हैं। लेकिन इस trick से आप सिर्फ उन लोगो का account hack  कर सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं या जो आपके करीबी हैं। इससे अनजान आदमी का पासवर्ड पता करना मुस्किल हैं। पर नामुमकिन नहीं हैं, अगर आप अपनी स्किल का use कर सके। ये एक तरह का जाल हैं जो आपको शिकार के लिए बुनना होता हैं। देखिये आजकल एेसा तो मुमकिन हैं नहीं के आपके पास किसी की ID हैं और आप उसका password बिना उसकी इजाजत के निकाल लेगे। ऐसी बड़ी websites में एक experts की team इन्ही चीजो पर काम करती हैं के user ID को कैसे secure किया जाये।शायद कुछ साल पहले ये मुमकिन था पर अब नहीं। वो बार बार अपनी Site को निखारते हैं ऐसी दिक्कतों से बचने के लिए।
लेकिन इस trick में user की ID उसकी गलती की वजह से hack होती हैं।इसमें Facebook की वेबसाइट का कोई roll नहीं होता। आपके पीछे ये trick आपके computer को monitor करने के काम भी आती हैं।

Note: ये tricks मैं आपको educational purpose से बता रहा हुँ। अगर आप इनका गलत इस्तमाल करते हैं तो आप इसके जिम्मेदार खुद हैं।

चलिए start करते हैं 
1. सबसे पहले आपको अपने computer में एक software install करना हैं जिसका नाम हैं "REFOG keylogger". Install करने के बाद ये कुछ एेसा दिखेगा।


Refog keylogger

2. अब या तो आपके पास internet connection होना चाहिए या फिर आपके पास पहले से save Facebook पेज होना चाहिए |

3.अब कैसे भी करके आपको अपने दोस्त का account अपने computer में login  कराना हैं। अब ये आप पर निर्भर करता हैं  कैसे आप अपने दोस्त को इसके लिए मनाते हैं। उधारण के तोर पर.... 
आप उससे कह सकते हैं के मेरे net की speed  Good  हैं आप इसमें FB चला सकते हैं  या कोई भी बहाने से आप उसका FB account खुलवा सकते है ।
Facebook

4.अगर वह sign in करता हैं तो आपको वापस refog में आना हैं। मुझे आपको एक बात और बतानी हैं के आपको refog का icon कही नहीं मिलेगा ना  desktop पर ,ना  start menu में और न ही  वो आपको installed software की list में  दिखेगा।
इसको खोलने के लिए आपको  Run open करना हैं (press window + R) और  type करना हैं runrefog  और enter दबाना हैं या फिर आप  ये key press कर सकते हैं "Shift + Ctrl + Alt + K".


Run Refog
5. Refog open करो और  leftside side में user select करो जैसे red box में दिखाया गया है , green box में logs देखे , blue box में आप settings कर सकते हैं और  logs के graphical result आप  yellow box में देख सकते हैं।

Layout of refog keylogger

6.अब आप सोच रहे होगे की password  कहाँ दिखेगा। देखो जैसे ही आप refog खोलेगे तो नए logs में देखे जैसे red पट्टी में दिखाया गया हैं। अब आप देख रहे होगे green box में user ID और red box में password आ गय़ा।
result of refog keylogger

ये software आपके computer में हुई सारी activities  को record करता हैं। आप  screen shots भी देख सकते हैं और settings में जाकर screen shots का time भी change कर सकते हैं।
अगर आपको इसे use करने में कोई problem आ रही हैं तो आप नीचे comment कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment